वो पुराने दिन...गिलक्रिस्ट ने बजाया डेक्कन चार्जर्स का थीम सांग तो झूम उठे रोहित शर्मा, हर्षल गिब्स हुए इमोशनल
Advertisement

वो पुराने दिन...गिलक्रिस्ट ने बजाया डेक्कन चार्जर्स का थीम सांग तो झूम उठे रोहित शर्मा, हर्षल गिब्स हुए इमोशनल

Rohit Sharma-Adam Gilchrist: आईपीएल की शुरुआत जब 2008 में हुई थी तब टूर्नामेंट में आठ टीमें थीं. डेक्कन चार्जर्स उन 8 फ्रेंचाइजियों में से एक थी. 2012 यह टीम समाप्त हो गई और इसकी जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने ली.

वो पुराने दिन...गिलक्रिस्ट ने बजाया डेक्कन चार्जर्स का थीम सांग तो झूम उठे रोहित शर्मा, हर्षल गिब्स हुए इमोशनल

Rohit Sharma-Adam Gilchrist: आईपीएल की शुरुआत जब 2008 में हुई थी तब टूर्नामेंट में आठ टीमें थीं. डेक्कन चार्जर्स उन 8 फ्रेंचाइजियों में से एक थी. 2012 यह टीम समाप्त हो गई और इसकी जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने ली. डेक्कन चार्जर्स ने 2009 में टाइटल अपने नाम किया था. एडम गिलक्रिस्ट की कप्तानी में उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ फाइनल में जीत हासिल की थी. उस टीम में गिलक्रिस्ट के अलावा रोहित शर्मा, एंड्रयू साइमंड्स, आरपी सिंह और हर्षल गिब्स जैसे खिलाड़ी थे.

रोहित, गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन

अब लंबे समय बाद रोहित शर्मा और गिलक्रिस्ट ने डेक्कन चार्जर्स को याद किया है. गिलक्रिस्ट के यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान रोहित ने डेक्कन चार्जर्स के लिए अपने प्यार को जाहिर किया. इस बातचीत में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी शामिल थे. गिलक्रिस्ट ने बातचीत के बीच डेक्कन चार्जर्स के थिम सांग को बजा दिया. इसे सुनकर रोहित खुश हो गए और झूमने लगे. गिलक्रिस्ट के अलावा अन्य लोगों ने भी काफी एंजॉय किया.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे विराट कोहली? धांसू है 'किंग' का रिकॉर्ड

गिलक्रिस्ट ने रोहित को बनाया था उपकप्तान

गिलक्रिस्ट ने अपने यूट्यूब चैनल 'क्लब प्रेयरी फायर' पर डेक्कन चार्जर्स का थीम सांग बजाकर प्रशंसकों को पुरानी यादें ताजा कर दीं. आईपीएल 2009 में रोहित शर्मा को टीम का उप-कप्तान नियुक्त करने का गिलक्रिस्ट का निर्णय युवा क्रिकेटर के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हुआ. तब से रोहित की यात्रा शानदार रही है. उन्होंने खुद को दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक और अपने आप में एक सफल कप्तान के रूप में स्थापित किया है.

ये भी पढ़ें:  IPL 2024: दर्द में जी रहे लोगों को BCCI ने दी खुशी...गुजरात-दिल्ली का मैच देखने आए थे खास मेहमान

 

हर्षल गिब्स हुए इमोशनल

दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इन दो क्रिकेट आइकनों को देखकर काफी खुश हुए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ओपनर हर्षल गिब्स ने वीडियो को रीट्वीट किया है. वह इमोशनल हो गए. उन्होंने एक्स पर लिखा, ''इसे दोबारा सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं.'' गिब्स के द्वारा शेयर किए वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट किए हैं. डेक्कन चार्जर्स को लेकर बातचीत सुनकर फैंस भावुक हो गए.

Trending news